Saturday, March 12, 2011

LOVE IS MAGICAL,,ISNT,IT?

चाँद तारे सब इतने खुबसूरत कभी नहीं लगते,,  कभी ज़िन्दगी इतनी खुबसूरत नहीं लगती, एक फूल से खुशिया शुरू होती है , और किसी की एक मुस्कुराहट पर ज़िन्दगी का अस्तित्व ख़त्म होता  .

क्या इसे ही प्यार कहते है, जब खुद  से ज्यादा दुसरे का ख्याल रहता है,जब हर पल एक एक साल की तरह लगता है, जब उससे ज्यादा कोई खुबसूरत नहीं लगता, जब खुद की सासें भी उसकी मोहताज हो जाती है .

जब पहली बार तुमसे मिली , जाना प्यार क्या होता है ?,,तुम्हारा मुझे हर मुश्किल में हिम्मत देना, मेरे चेहरे पे ख़ुशी लाना, वो एहसास होना की चाहे कुछ भी हो जाए तुम हमेशा मेरे साथ ,मेरे लिए खड़े हो ."You bring out the best in me, like no one else can do"
वो स्कूल में हमेशा मेरी हेल्प के लिए तैयार रहना,वो मेरे केमिस्ट्री प्रक्टिकल के लिए  रात भर लैब कोर्ट धुन्दना ,, और सुबह मुझे सरपरइस देना .सच में कभी नहीं लगा की मैं किसी के लिए ज़िन्दगी में इतना महत्व रख सकती हु. बहुत बहुत शुक्रिया,इस दुनिया की सबसे प्यारे एहसास से मुखातिब करने के लिए.

ज़िन्दगी कभी इतनी खुबसूरत नहीं लगी..............अचानक मुझसे ज्यादा किसी को मेरे खाना खाने की चिंता होने लगी,अचानक मुझे चोट लगने पर किसी और को दर्द होने लगा,कितना सुकून मिलता है सोच कर की कोई है जिसे मेरे होने से फर्क पड़ता हैंह...

ज़िन्दगी आसन नहीं , बहुत मुश्किले आयेंगी , पर इतना भी जानती हूँ की जब तक तुम मेरे साथ हो , मैं हर मुश्किल को पार करने के लिए तैयार हु.

आजकल कितना अच्छा  लगता है , सपने देखने में,अपने कल को खुबसूरत देखने में , शायद इसलिए कहते है की प्यार एक जादू है .आज भगवन को शुक्रिया कहने को मन करता है , जो उसने तुम्हे मेरे पास , मेरे लिए भेजा.......






                                                    दुनिया को भूल जाऊं  मैं तेरे प्यार में ,
                                                      तू नहीं तो आग लगे इस संसार में,
                                                        तू मेरी जान है , तू मेरा अरमान है,
                                                         तेनु दिल डा हाल सुनवा , कमली नाम धरावा ,,
                                                          तू मेरी जान है , तू मेरा अरमान है ...........................

No comments:

Post a Comment